5 Best Gujarati Movies Collection of Yash Soni

Best movies of Yash Soni – यश सोनी एक भारतीय थिएटर और फिल्म अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुवात छेल्लो दिवस मूवी से की थी जो उस समय सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गुजराती फिल्म थी और व्यापक रूप से सर्वश्रेष्ठ गुजराती फिल्मों में से एक मानी जाती थी। बाद में उन्होंने डेज़ ऑफ़ तफ़री, शु थयु ? जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया और इन सब हिट मूवी की वजह से आज उन्हें श्रेष्ठ गुजराती एक्टर के रूप में भी देखा जा रहा हे, तो आइये आज हम कुछ उन्ही की हिट फिल्मो के बारे में जानते है। 

छेल्लो दिवस न्यू बिगनिंग :

Movie collection of yash soni -बात जब यश सोनी की आती हे तो यह मूवी का नाम ही हमारे जहन में आता है। यह मूवी यश सोनी की डेब्यू मूवी भी है , तो आइये इस मूवी के बारे में कुछ अच्छी बाते  जानते हे। यह फिल्म पूरी तरह से कॉलेज लाइफ और 4 दोस्तों की कहानी पर आधारित है, उनका नियमित जीवन और कैसे वे जीवन के सभी क्षणों का आनंद लेते है, केसे वह  क्लास बंक, कैफेटेरिया में मस्ती , दोस्तों को चिढ़ाना, परीक्षा के दौरान धोखा करते हे यह सब दर्शाया गया हे। कुल मिला के बात करे तो यह मूवी कॉलेज लाइफ और दोस्तों पे आधारित मूवी हे जो एक परफेक्ट एंटरटेनर साबित भी हुई थी ओर यह  बेहतरीन कॉमेडी, ड्रामा, फैमिली मूवी है। बात करे इस मूवी की IMDB पे रेटिंग की तो इसे 8.30 आउट ऑफ़ 10 मिला था जो एक गुजराती मूवी के लिए बहोत ही अच्छा है।

मूवी रिलीज़ डेट २९ नवम्बर , २०१५।   

Watch Now: Chello Divas Gujarati movie

२ नाड़ी दोष :

नाड़ी दोष एक भारतीय गुजराती भाषा की ड्रामा पारिवारिक रोमांटिक फिल्म है। यश सोनी, जानकी बोडीवाला, रौनक कामदार फिल्म के मुख्य कलाकार हैं। बात करे इस मूवी की तो नई पीढ़ी के लव बर्ड्स, रिद्धि और केविन, एक पुराने और हठधर्मी विश्वास ‘नाड़ी दोष’ के मुद्दे को केसे चतुराई से निपटाते हैं यह फिल्म में दर्शाया गया हे जो के एक बहोत ही अच्छी एंटरटेनर साबित हुई हे। इस मूवी के एक एक सीन में भावनाओं का एक सुंदर समावेश है और इतना जीवंत है की पहले दृश्य में आपको खुशी से झूमने से लेकर अंतिम में आपको खुशी के आंसुओं को दे जायेगा। बात करे इस मूवी की IMDB पे रेटिंग की तो इसे 7.40 आउट ऑफ़ 10 मिला था जो एक गुजराती मूवी के लिए बहोत ही अच्छा है।

 मूवी रिलीज़ डेट १७ जून  ,२०२२

Watch Now: Naadi Dosh Gujarati movie

३ फ़क्त महिलाओ माटे :

यह मूवी हाल ही में रिलीज़ हुई हे जो गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में इक काफी अच्छी हिट साबित हुई हे , यश सोनी, प्रशांत बरोट और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों ने इस मूवी में काम किया है। मूवी की स्टोरी की बात करे तो 28 वर्षीय मध्यमवर्गीय व्यक्ति चिंतन पारिख अपने जीवन में लगातार महिलाओं से घिरे और परेशान रहते हैं। अंबाजी मंदिर की एक यात्रा पर वह प्रार्थना करता है और एक शक्ति मांगता है जो उसे महिलाओं को समझने में मदद कर सके। इच्छा प्रदान हो जाती है और तीन जनरेशन (दादी,मम्मी,बहन)  की औरतो के बिच पीसता पुरुष याने के हमारा यश सोनी जिसे महिलाओ के मन की बात समझने का सुपर पावर मिलता है, जैसा के इस मूवी का नाम हे फ़क्त महिलाओ  माटे वेसा ही नहीं आप इस मूवी का आनंद  अपने पुरे परिवार के साथ ले सकते है। बात करे इस मूवी की IMDB पे रेटिंग की तो इसे 8.20 आउट ऑफ़ 10 मिला था जो एक गुजराती मूवी के लिए बहोत ही अच्छा है।

मूवी रिलीज़ डेट १९ अगस्त  ,२०२२ ।

Watch Now: Fakt Mahilao maate

४ राडो :

बात करे यश सोनी की इस धमाकेदार मूवी की तो इस मूवी में यश एक अलग ही रूप में दिखाया गया हे जहा मजबूत राजनीतिक प्रभाव वाले शक्तिशाली लोग, भीड़ के नेता और दृढ़ कानून प्रवर्तन एक दूसरे से टकराते हैं और जनता के द्वारा दिए गए पावर का केसे समाज में गलत तरीके से उपयोग करके दंगे करवाना ,धर्म के नाम पर लोगो को केसे भटकना ,अंधी भीड़ की मेंटालिटी यह सब दर्शाया गया हे और इन सब का दुष्परिणाम केसे एक सामान्य आदमी भुगतता  हे यह समझाया गया है।  अंत में मूवी में रेवोलुशन ,जस्टिस ,डेरिंग इन सब को केसे पिरोया गया हे यह देखने लायक है। कुल मिलके यह मूवी काफी जबरदस्त मूवी साबित हुई हे।   बात करे इस मूवी की IMDB पे रेटिंग की तो इसे 8.90 आउट ऑफ़ 10 मिला था जो एक गुजराती मूवी के लिए बहोत ही अच्छा है।

मूवी रिलीज़ डेट २२ जुलाई  ,२०२२ ।

Watch now: Raado Gujarati movie

५ चाल जीवी लय :

बात करे इस मूवी की तो यह एक पारिवारिक मूवी हे जिसमे यश सोनी , सिद्धार्थ रांदेरिया ओर आरोही पटेल ने काम किया हे। केसे भुत और भविष्य की चिंता किये बिना वर्तमान में हमें जीना चाहिए यह मेसेज इस मूवी में दिया गया है।  इस मूवी को देखने के बाद आपको भी लगने लगेगा के हम किस बात की चिंता कर रहे हे यहाँ जीवन में अगले पल क्या होगा इस बात का हमें अंदाजा नहीं हे यह समझाया गया ह। हम कितना जिए यह महत्व नहीं हे हम अपना जीवन केसे जीए यह बताया गया हे तो सफल होने की अपनी खोज में, आदित्य पारिख (यश सोनी अपने पिता बिपिन चंद्र पारिख सहित जीवन को ठंडे बस्ते में डाल देते हैं।  क्रोधित और हृदयविदारक, पिता अपने नीरस बेटे को जीवन भर की एक अनियोजित यात्रा करने के लिए राजी करता है, जिसके लिए वह बहुत आवश्यक प्रशंसा करता है जिसके लिए जीवन योग्य है।  IMDB पे रेटिंग इसे 8.70 आउट ऑफ़ 10 मिला था ।

मूवी रिलीज़ डेट १ फेब,२०१९।

Watch Now: Chal jivi laiye Gujarati movie

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *