Best Women’s Accessories Guide for 2022 in India

Buy women’s accessories available with offers online in India. Give Fashion accessories to your girl friend on her special occasion.

आइये आज हम बात करते कुछ ऐसी ही वूमेन अक्सेसरीज़ के बारे में जो आपके लुक को एकदम परफेक्ट बनाती है , जी है हम बात कर रहे है AJIO  के ५ वूमेन एक्सेसरीस के बारे में जिस पर आपको कुछ अच्छी इस ऑफर भी मिल सकती है जो आपको ऑफर के साथ स्टायलिस लुक  दोनों देगी।

१ WOMEN मार्क्स Handbag with Metal एक्सेंट :

बात करे इस प्रोडक्ट की तो यह दिखने में काफी स्टायलिस  है इसके आलावा अगर आप इस पर्स को दफ्तर , आउटिंग और बहोत सो जगह पे स्टाइल स्टेटमेंट  के तौर  पे यूज़ कर सकते है। इस पर्स में ऊपर की तरफ एक ज़िप भी दी गयी है जिस से इसके अंदर पड़े सामान की आप सेफ्टी निश्चित  कर सकते है और सामान गिर जाने का डर भी ख़तम कर सकते है और मेटल के हुक इसे पकड़ने के लिए दिए गए है।  बात करे इस पर्स की लम्बाई की तो वह ९ इंच है और चौड़ाई  ५ इंच तक है।  आप इसे सूखे कपडे से आसानी से साफ कर सकते है , इसके आलावा आपको इस प्रोडक्ट पर ajio  में ८७ प्रतिशत तक ऑफ वाली ऑफर भी मिल जाती है और १० दिनों तक रिटर्न भी कर सकते है। 

२ SHINING दिवा CMB213 Platinum-Plated Crystal-Studded Bangle ब्रेसलेट :

शाइनिंग दिवा के इस ब्रेस्लेट की बात करे तो इसका डिज़ाइन एक काफी अनोखा डिज़ाइन है जहा इसके ऊपर की तरफ एक dove  बनाया गया है जो इसे एकदम परफेक्ट बनता है और आप इसे अगर पहनते है तो आपकी खूबसूरती के साथ आपके हाथ की खूबसूरती भी निखार जाती है। इस ब्रेस्लेट के मटीरियल की बात करे तो यह प्लेटिनियम प्लेटेड है जिस पर कुछ डायमंड्स का भी फिनिशिंग दिया गया है।  dove  के पंख में जो ब्लू डायमंड दिए गया है वह कलर प्लैटिनम के इस ब्रेस्लेट की काफी फैंसी बनाता है।  आपको इस ब्रेस्लेट पर ८९ प्रतिशत तक ऑफ वाली ऑफर भी मिल जाती है। 

फॉसिल ES2830 Analogue Watch with Leather स्ट्राप :

बात जब परफेक्ट लुक की आती है तो घडी बहोत ही जरुरी है , आज हम फॉसिल की यह वॉच लेके आये है जो आपके लुक को एक परफेक्ट कॉम्पलिमेंट देगा।  अब बात इसके मटीरियल की करे तो इसका पट्टा लेदर का बना हुआ है जी इसकी मजबूती निश्चित करता है।  वाटर रेजिस्टेंस यह प्रोडक्ट आपको २ साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी के साथ मिल जाती है।  यह आपको ब्राऊन कलर में मिल जाएगी जिसके डायल की चौड़ाई ३२ mm  तक है। इस वॉच पर आपको ५० प्रतिशत तक ऑफ वाली ऑफर भी मिल जाती है।

४ मोस्किनो MOS072/G/S Full-Rim Square सनग्लासेस :

मोस्किनो के इस सनग्लासेस की बात करे तो यह आपको स्टाइल के साथ आँखों को धुप से ठंडक भी प्रदान करता है , जो आपको मेटल फ्रेम के साथ मिलता है।  इसकी फूल रिम फ्रेम आपकी आखो को  पूरी तरह से कवर करता है जिस से यह आपकी आखो को बाहरी कचरे से भी बचता है।  बात करे इसके लेंस की तो इसकी लम्बाई ५५ mm  और चौड़ाई ५९ mm  तक है।  जिसके साथ आपको १ साल की मैन्युफैक्चरर की वॉरेंटी मिल जाती है , इसके आलावा ८० प्रतिशत तक ऑफ वाली ऑफर भी मिल जाएगी। 

शीला BB Floral Print Stole with Tassels  :

पोलिस्टर से बने इस स्कार्फ की बात करे तो इस की फूलो वाली डिज़ाइन आपके गले को एक लास्ट लुक देता है जिसे आप दफ्तर या कही घूमने गए हो तब कही भी पहन सकते है ।  यह देखने में काफी अट्रैक्टिव भी लगता है।  बात करे इसकी लम्बाई की तो 1.80 MM  और चौड़ाई  0.5 MM तक है। आप इसे कही भी आसानी से केरी  कर सकते है और आपकी मौजूदगी दिखा सकते है।  आपको इस स्कार्फ़ पर ६० प्रतिशत तक ऑफ वाली ऑफर भी मिल जाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *