Black Friday to all season sale: Best Deals 2022

black friday sale,black friday,black friday deals,black friday sales,black friday shopping,black friday sale 2022,best black friday deals,black friday 2022 deals,black friday sales 2022,black friday 2022,best things to buy on black friday sale,black friday sale deals,black friday deals 2022,all season sale,
Photo Credit: Pexels

From Black friday deals to all season sale shopping cashback offers are available with best deals in 2022. How to Grab best deals all years?

आगे बढ़ें और ब्लैक फ्राइडे का आनंद लें, लेकिन याद रखें कि पैसे बचाने का यह एकमात्र मौका नहीं है। यदि आप एक नए गैजेट की तलाश में हैं तो सर्वोत्तम तकनीकी सौदों को खोजने के लिए हमारी मार्गदर्शिका देखें। आप केवल तकनीक ही नहीं, बल्कि किसी भी चीज़ पर पैसे बचाने के लिए इन शॉपिंग टूल और युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं। उचित व्यवसायों को चुनने से लेकर आपकी खरीदारी के समय तक, पूरे वर्ष छूट का लाभ उठाने में आपकी मदद करने के लिए हमारे पास युक्तियां हैं।

Black friday deals – खरीदने का सबसे अच्छा समय कब है?

जब बचत खोजने की बात आती है तो बुनियादी शोध, चाहे भौतिक हो या आभासी, अपराजेय है। जितना अधिक समय और प्रयास आप कोनों को काटने की कोशिश करने के बजाय कीमतों और रुझानों पर शोध करने में लगाते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि आपको एक अच्छा सौदा मिल जाएगा।

इससे पहले कि आप जिस वस्तु में रुचि रखते हैं उसे खरीदने के लिए तैयार हों, समय के साथ इसकी उतार-चढ़ाव वाली कीमत को ट्रैक करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। आप इसे वेब खोजों या मॉल की आवधिक यात्राओं के माध्यम से कर सकते हैं।

लेकिन हर समय हर चीज की कीमतों पर नजर रखना एक थकाऊ काम होगा। इसलिए जितना हो सके अपनी खोजों को सीमित करें और तकनीक को मदद करने दें. उदाहरण के लिए, द ट्रैक्टर जैसे ऑनलाइन टूल आपको दिखा सकते हैं कि अमेज़ॅन पर कीमतें किस तरह से चल रही हैं: पिछले कुछ महीनों में इसकी लागत कैसे भिन्न हुई है, यह देखने के लिए बस किसी आइटम के नाम या अमेज़ॅन यूआरएल में टैप करें। जब ऐसा लगता है कि यह एक निम्न बिंदु से टकरा रहा है, तो आगे बढ़ें और “खरीदें” पर क्लिक करें।

black friday sale,black friday,black friday deals,black friday sales,black friday shopping,black friday sale 2022,best black friday deals,black friday 2022 deals,black friday sales 2022,black friday 2022,best things to buy on black friday sale,black friday sale deals,black friday deals 2022,all season sale,
Photo Credit: Pexels

अपने सामान को जानने के अलावा महत्वपूर्ण बिक्री के मौसमों के बारे में जानें। हम ब्लैक फ्राइडे के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन जनवरी के सौदे, सितंबर की शुरुआत में स्कूल के बीच में मार्केटिंग अभियान, क्रिसमस छूट आदि के बारे में मत भूलना। यदि आप सर्दियों के कपड़ों की तलाश कर रहे हैं।

उदाहरण के लिए, यदि आप इसे खरीदने के लिए वसंत की शुरुआत तक प्रतीक्षा करते हैं, तो आपको सबसे अच्छा सौदा मिलेगा, क्योंकि स्टोर गर्मियों के सामानों के लिए जगह बनाने के लिए अपनी सर्दियों की सूची को खाली करने का प्रयास करेंगे। (बेशक, आपको इसे लगाने के लिए लगभग नौ महीने इंतजार करना होगा।) इसी तरह, जैसे-जैसे मौसम ठंडा होता है, आप हल्के कपड़ों का स्टॉक कर सकते हैं क्योंकि यह तब होता है जब इसकी बिक्री पर होने की सबसे अधिक संभावना होती है।

Best things to buy on black friday sale – डील-फाइंडिंग तकनीक का उपयोग करें

इंटरनेट के विकास ने कीमतों की तुलना एक कला के रूप में कर दी है, जिससे उत्सुक खरीदार एक क्लिक के साथ दर्जनों दुकानों की तुलना कर सकते हैं। यहां कुछ वेबसाइट, ऐप और ब्राउज़र एक्सटेंशन दिए गए हैं जो आपको न्यूनतम संभव कीमतों पर सामान को ट्रैक करने में मदद करेंगे।

डील एग्रीगेटर वेबसाइट के लिए, स्लिकडील्स आज़माएं, जो आपके लिए अन्य तरीकों के बजाय सौदेबाजी लाता है। एक निःशुल्क खाता सेट करें और उन उत्पादों को चिह्नित करें जिनमें आप रुचि रखते हैं, और यह आपको कीमतों में गिरावट के बारे में अलर्ट भेजेगा।

Bookcashback बुकमार्क करने लायक एक और साइट है। होम पेज पर, यह लोकप्रिय ऑफ़र दिखाता है, लेकिन आप विशिष्ट आइटम भी खोज सकते हैं। कूपन कोड, कैशबैक डील, मौसमी खरीदारी छूट और बहुत कुछ उपलब्ध हैं। एक मुफ्त खाते के लिए पंजीकरण करके और प्रासंगिक ईमेल सूचियों की सदस्यता लेने से, आपको अलर्ट प्राप्त हो सकते हैं, जैसे कि स्लिकडील्स के साथ सौदेबाजी उपलब्ध हो जाती है। इसके अलावा, बुककैशबैक एक ऐप (एंड्रॉइड के लिए) प्रदान करता है जो चलते-फिरते मोलभाव करने में आपकी मदद कर सकता है।

black friday sale,black friday,black friday deals,black friday sales,black friday shopping,black friday sale 2022,best black friday deals,black friday 2022 deals,black friday sales 2022,black friday 2022,best things to buy on black friday sale,black friday sale deals,black friday deals 2022,all season sale,
Photo Credit: Pexels

All season sale – अपने पसंदीदा स्टोर से दोस्ती करें

सौदेबाजी करने वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि खुदरा विक्रेता आपको अपने सौदों के बारे में बताने के लिए उतने ही उत्सुक हैं जितना कि आप उन्हें खरीदना चाहते हैं। यदि आप फेसबुक या ट्विटर पर हैं, तो अपने पसंदीदा स्टोर से सोशल-मीडिया फ़ीड्स की सदस्यता लें और किसी भी विशेष ऑफ़र पर नज़र रखें जो वे पोस्ट कर सकते हैं। आप अपने इनबॉक्स में ऑफ़र और समाचार प्राप्त करने के लिए स्टोर की ईमेल सूची के लिए साइन अप भी कर सकते हैं।

ईमेल की अधिकता और सोशल मीडिया की थकान से बचने के लिए, आप शायद अपनी पहुंच को केवल कुछ ब्रांडों तक सीमित रखना चाहेंगे। दूसरे शब्दों में, केवल एक या दो खुदरा विक्रेताओं को अच्छी तरह से जान लें, खासकर यदि वे आपके पसंद के उत्पादों के विशेषज्ञ हैं।

इस तरह, डिजिटल आउटरीच के अलावा, आप सीख सकते हैं कि छूट कहाँ मिलेगी, साल के किस समय वे आम तौर पर दिखाई देते हैं, इत्यादि। काफी देर तक रुकें, और आप उन स्टाफ सदस्यों को भी जान सकते हैं जो आपको सबसे अच्छे सौदे के बारे में पहले से बता सकते हैं।

How to Grab Best deals with bookcashback?

यदि आपको लगता है कि आप एक विशेष स्थान पर बहुत अधिक खरीदारी करेंगे, तो इसकी उपलब्ध पुरस्कार योजना या लॉयल्टी कार्ड कार्यक्रम की जांच करें। हालांकि, इनमें से किसी एक के लिए तुरंत साइन अप न करें: खुदरा विक्रेताओं के साथ कीमत पर एक-दूसरे से लड़ने के साथ, आप अलग-अलग वस्तुओं के लिए अलग-अलग स्टोर चुनने के लिए लचीलापन बनाए रखना चाहेंगे।

Best deals in 2022 और एक लॉयल्टी कार्ड उस क्षमता में हस्तक्षेप कर सकता है। all season sale बस तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप यह न जान लें कि आप किसी स्टोर में जाने से पहले बहुत नियमित रूप से उसका उपयोग करेंगे।

उदाहरण के लिए, यदि आप अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता योजना पर हस्ताक्षर करते हैं, जो आपको एक वर्ष पीछे कर देगा, तो आपको कई सामानों पर मुफ्त दो-दिवसीय शिपिंग, उसी दिन डिलीवरी, जहां यह उपलब्ध है, और अमेज़ॅन के संगीत और वीडियो स्ट्रीमिंग तक पहुंच प्राप्त होती है। सेवाएं।

इसके अलावा, आपको कुछ कम-ज्ञात बचत अवसर मिलते हैं: आप फिल्मों या संगीत पर खर्च करने के लिए डिजिटल क्रेडिट के लिए अपनी त्वरित शिपिंग का व्यापार कर सकते हैं, और आपको हर साल अमेज़ॅन प्राइम डे पर उपलब्ध होने वाली बड़ी छूट तक बेहतर पहुंच प्राप्त होती है।

Black friday 2022 deals – प्रमुख खुदरा विक्रेताओं से परे देखें

Black Friday deals in 2022 – जबकि प्रमुख खुदरा विक्रेता नियमित छूट और बिक्री अवधि की पेशकश करते हैं, पीटा ट्रैक से बाहर निकलने से एक मितव्ययी दुकानदार के लिए बड़ी बचत होती है। इसलिए खरीदारी के लिए वैकल्पिक स्थानों पर शोध करने में कुछ समय और प्रयास लगाएं, ऐसे स्थान जो मूल्य तुलना साइटों पर प्रदर्शित नहीं हो सकते हैं।

उदाहरण के लिए, गिल्ट या बियॉन्ड द रैक जैसी फ्लैश-बिक्री वाली साइटें देखें। जब आप एक मुफ्त खाते के लिए साइन अप करते हैं, तो आप प्रसिद्ध ब्रांडों पर कुछ प्रमुख छूट प्राप्त कर सकते हैं। एकमात्र पकड़: ये बिक्री आम तौर पर केवल कुछ घंटों तक चलती है (इसलिए “फ्लैश बिक्री” उपनाम)।

आपकी एकमात्र चुनौती उन सामानों को खरीदने की इच्छा का विरोध करना होगा जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह सस्ता है।

How to get update of cashback offers for shopping?

Get latest cashback offers update from bookcashback app. खरीदारी का एक अन्य विकल्प पुराने उत्पादों की तलाश में है। नियमित खुदरा विक्रेताओं को मारने से पहले, बचत की दुकानों और माल की दुकानों के साथ-साथ क्रेगलिस्ट और ईबे जैसी ऑनलाइन पुनर्विक्रय साइटों की जांच करें।

फटने की चिंता? यदि आप ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं, तो आप इन सरल सुरक्षा युक्तियों का पालन करके अपनी नकदी के साथ भाग लेने और बदले में धन प्राप्त करने के जोखिम को कम कर सकते हैं।

जब आपके लिए आवश्यक उत्पादों के लिए एक स्रोत खोजने की बात आती है, तो बॉक्स के बाहर सोचने की कोशिश करें – आप एक बड़े बॉक्स स्टोर में पड़ सकते हैं। यदि आप थोक में कुछ खरीद रहे हैं, जैसे कि DIY सामग्री या कार्यालय की आपूर्ति, तो एक व्यावसायिक आपूर्तिकर्ता आपको नियमित उपभोक्ता स्टोर की तुलना में बेहतर मूल्य देने में सक्षम हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *